Arbaaz khan ने की दूसरी शादी, कोन है उनकी दूसरी बीवी यहां देखे

कौन है अरबाज खान की दूसरी पत्नी ?
Arbaaz khan ने फाइनली दूसरी शादी कर ली है। 24 दिसम्बर को अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग अरबाज ने शादी की।दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी इस शादी की पहली तस्वीर शेयर की है।

कौन है शूरा खान?
शूरा खान बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 13.2k फॉलोअर्स हैं।
शूरा खान का जन्म साल 1982 में 5 जुलाई को हुआ था। उनकी उम्र 41 वर्ष की हैं। उनका जन्म लंदन, यूनाइटेड किंगडम में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म औरंगजेब से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म देसी कट्टे में नजर आईं थी। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। उन्होंने साल 2019 में पंजाबन गाना गाया था जो कि सुपरहिट रहा। इसके बाद उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के लिए कुसू कुसू गाने को अपनी आवाज दी।इस समय वह अरबाज खान की पत्नी हैं। जिनकी चारों तरफ चर्चा ‌‌हो रही है। अरबाज खान की आने वाले फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर शूरा खान और Arbaaz khan की पहली मुलाकात हुए थी। हालांकि, शूरा के साथ अरबाज की रिलेशनशिप की भनक किसी को नहीं लगी ।

शूरा खान के माता पिता –
सूरा खान की माता और पिता के बारे में बात करें तो वह भी एक मुस्लिम परिवार से हैं उनकी जो माता थी वह एक हिंदू शास्त्रीय संगीत की ज्ञाता थी उन्होंने अपनी माता से इस विद्या के बारे में सीखा था और साथ ही साथ उनके माता-पिता भी उनका इस फील्ड में पूरा सपोर्ट करते थे।

शूरा खान की शिक्षा–
शूरा खान की शिक्षा की बात करें तो वह अपने बचपन से ही लंदन में रह रही थी । और उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा जानकी देवी पब्लिक स्कूल मुंबई और फिर उसके बाद अपनी उच्च शिक्षा पूर्ण करने के लिए वह दुबई के अमेरिकन साइंटिफ़िक स्कूल संयुक्त अरब अमीरात से पूरी की हैं। फिर आगे पढ़ाई करने के बाद उनका रुझान मेंकप आर्टिस्ट की ओर गया तो उन्होंने अपने करिअर के रूप में मेंकप आर्टिस्ट को चुन लिया अगर देखा जाए तो सूरा खान अपनी पढ़ाई लिखाई में बहुत अच्छी थी और वह अपनी उच्च शिक्षा को पूर्ण करने के बाद अपने करिअर के रूप में अभिनय और मकेउप आर्टिस्ट चुना जिसमें सबसे पहले उन्होंने अपने करिअर में मकेउप आर्टिस्ट के तौर पर लोगों के बीच में कार्य किया, और फिर उसके बाद उन्होंने अपने करिअर को एक अभिनय करता के रूप में शुरू कर दिया ।
फिर वहीं से इनका अफेयर अरबाज़ खान से हुआ, जो सलमान खान के बड़े भाई हैं।
अगर देखा जाए तो यह बॉलीवुड की बहुत बड़ी मकेउप आर्टिस्ट है।

हाल ही में अरबाज संग शूरा की चर्चा दुनिया के सामने होने लगी और बीती रात दोनों ने निकाह भी कर लिया है।
शादी का ये कार्यक्रम बहन अर्पिता के घर आयोजित हुआ है। मलाइका अरोड़ा से अलग होने के करीब 6 साल बाद अरबाज ने दूसरी शादी की, इस शादी में अरबाज खान के परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कई दोस्त और करीबी लोग शामिल हुए। अब अरबाज और शूरा ने अपनी शादी की पहली झलक सबको दिखाई।याद दिला दें कि शूरा से पहले और मलाइका के बाद अरबाज की लाइफ में जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय तक रहीं। कहा जा रहा था कि दोनों डेट कर रहे हैं और वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अचानक अरबाज की लाइफ में शूरा की एंट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया ।

Salmaan khan के भाभीजान के साथ डांस करने से लेकर अरहान और शूरा के बीच की बॉन्डिंग तक की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हाल ही में Arbaaz khan और शूरा खान की शादी से मलाइका अरोड़ा के लाडले बेटे अरहान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मंच पर खड़े हुए हैं और उन्होंने हाथों में गिटार लिया हुआ है।

बी टाउन एक्ट्रेस रवीना टंडन उन पहले लोगों में से थीं, जिन्होंने अरबाज और शूरा को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने दूल्हे और दुल्हन के साथ मौज-मस्ती का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “मुबारक मुबारक मुबारक!!! इतना ही नहीं शादी में शूरा खान घुटनों के बल बैठकर अरबाज को प्रपोज करते हुए नजर आईं। उन्होंने उन्हें वेडिंग रिंग भी पहनाई। फैंस उनकी केमिस्ट्री देखकर कमेंट में ‘मेड फोर इच अदर’ लिख रहे हैं।

Leave a Comment

%d