Big Boss 14 Winner रुबीना दिलैक ने जुड़वां बेटियों की तस्वीरें शेयर की

Big Boss 14 Winner रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शेयर की जुड़वा बेटियों के साथ तस्वीर –
बता दे की एक महीने पहले ही रुबीना दिलेक ने दो जुड़वा बेटियो को जन्म दिया है हालाकि उन्होंने इसकी कोई जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर नही की थी लेकिन अब babies के एक महीना पूरा होने पर उन्होंने तस्वीरे शेयर की है। बता दें कि एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए बेटियों के नाम का भी बताए है, 1 महीने की होने पर रुबीना ने बताया कि उन्होंने बेटियो के नाम ईधा और एक का जीवा नाम रखा है। रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी सितंबर महीना में दी थी और उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के नवे महीने में दो जुड़वा बच्चों के होने की जानकारी दी थी।

रुबीना और अभिनव ने बेटियों के साथ पूजा करते हुए भी फोटोज शेयर किया है, फोटो में रुबीना हवन करते हुए नजर आ रही है।बता दें कि रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला से जून 2018 में शादी की थी। और दोनो को बिग बॉस सीजन 14 में भी एक साथ देखा गया था , जिसमें जिसमें रुबीना दिलैक विनर रही थी। रुबीना दिलैक ने बिग बॉस में शानदार प्रदर्शन किया था और वह काफी चर्चा में रही थी।

कौन है रुबीना दिलैक?
रुबीना दिलैक का जन्म 26 अगस्त 1987 को शिमला, हिमाचल प्रदेश, भारत में हुआ था।
रुबिना दिलैक एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने साल 2006 में ‘मिस शिमला ब्यूटी’ कॉन्टेस्ट जीता था और साल 2008 में रुबिना दिलैक टेलीविजन सीरियल ‘छोटी बहू’ में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से पुरे देश में मशहूर हो गई है। आज वह सबसे आकर्षक टेलीविजन हस्तियों में से एक हैं।
रूबीना दिलैक का जन्म एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ है। रुबीना दिलैक के पिता का नाम गोपाल दिलैक है। गोपाल दिलैक एक लेखक हैं

रुबीना दैनिक ने अपनी शुरूआती शिक्षा शिमला में ली।
साल 2015 में अभिनव ने गणपति समारोह में एक दोस्त के घर पर रुबीना को पहली बार देखा था, तब रुबीना ने साड़ी पहनी हुई थी और तब ही उन्हें रुबीना से प्यार हो गया था। उसके बाद दोनों एकदूसरे को डेट करने लगे और 3 साल बाद दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कई चढ़ाव उतार आएं। बिग बॉस 14 में रुबीना ने खुलासा किया था कि दोनों का रिश्ता काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा था और बात यह तक आ गई थी की दोनों तलाख लेने वाले थे। रुबीना और अभिनव ने साथ में बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था। इस शो ने दोनों की लव स्टोरी को नया मोड़ दिया था।


लेकिन बिग बॉस 14 ने इस कपल को एक और मौका दिया और उनका ये फैसला सबसे अच्छा साबित हुआ। दोनों ने अपने रिश्ते को और मजबूत बनाया और फिर से दोनों के बीच गहरा प्यार हुआ। बिग बॉस के घर में रहते हुए ही उन्हें फिर से प्यार हुआ और दोनो ने फैसला लिया की वो अब अलग nhi होंगे और हमेशा साथ में अच्छे से अपना जीवन बितायेगे, बिग बॉस शो की उनके जीवन में फिर से खुशहाली भरने में बड़ी हिस्सेदारी है।

अवॉर्ड्स –
रुबीना दिलैक को साल 2010 में ‘ज़ी रिश्ते अवार्ड्स’ में सीरियल ‘छोटी बहु’ के लिए ‘फेवरेट बेटी’ के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।
2011 में ‘ज़ी रिश्ते अवार्ड्स’ में सीरियल ‘छोटी बहु’ के लिए ‘फेवरेट जोड़ी’ के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।
2015 में रुबीना दिलैक को ‘दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड्स’ में ‘आउटस्टैंडिंग कॉन्ट्रिब्यूशन इन टेलीविज़न इंडस्ट्री’ के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।
2016 में ‘इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवार्ड्स’ में ‘शक्ति – अस्तित्वा के एहसास की’ में निभाए गए किरदार के लिए रुबीना दिलैक को ‘बेस्ट एक्ट्रेस ड्रामा (जूरी)’ के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।
2017 में रुबीना दिलैक को ‘ज़ी गोल्ड अवार्ड्स’ में ‘मोस्ट फिट एक्ट्रेस’ के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।

Leave a Comment

%d